वशीकरण पान | वशीकरण तिलक | जगत वशीकरण यंत्र | कालानल महामोहन यंत्र | vashikaran tilak | Paan Vashikaran Mantra



वशीकरण पान | Paan Vashikaran Mantra


शुद्ध गोरोचन को पान में रखकर जिसे खिलाया जाय वह वश में होता है ।


वशीकरण तिलक | Vashikaran Tilak


मैनसिल, गोरोचन और पान - इन तीनों को एक में मिलाकर तिलक करके जिसके सामने जाकर बात करेगा वह व्यक्ति स्त्री हो या पुरुष, वश में हो जायेगा ।


वाणिज्य वशीकरण मंत्र


विधि - बसंत ऋतु में शनिवार के दिन अपने रुधिर तथा गोरोचन मिलाकर भोजपत्र पर इस यंत्र को लिख करके फिर धूप-दीप सुगन्धित वस्तुओं से इसे अभिमंत्रित करके धूप दे तथा एकान्त स्थान में निम्न मन्त्र को १०८ बार जपे तो तत्काल वाणिज्य वश में हो । अमुकी ॐ की जगह उसका नाम लिखना चाहिये ।

मन्त्र - 'ओम् आकर्षण स्वाहा' मन्त्र जपे ’।


जगत वशीकरण यंत्र


विधि - जब शनिवार के दिन पुष्य नक्षत्र हो तो उस दिन गोरोचन, कपूर, कस्तूरी, सफेद चन्दन व लाल चंदन आदि की स्याही बनाकर और चमेली की कलम से इस यंत्र को भोजपत्र पर लिख कर धूप, दीप आदि सुगन्धित वस्तुओं से पूजन करे (तीन दिन तक पूजन, धूप आदि देवे) फिर इस यंत्र को ताँबे के यंत्र में भर कर दाहिनी भुजा पर बाँधकर जिसके पास जावे तो वह वश में हो । स्त्री को बाँयें हाथ की भुजा पर बाँधना चाहिये ।


कालानल महामोहन यंत्र


विधि - इसी प्रकार दो खानों का एक चतुष्कोण उतना ही बड़ा बना ले, जितने में उसका यंत्र बन सके । ऊपर के खाने में उतना ही गिन कर ह्रीं लिखे, जितने उस साध्य के नाम में अक्षर हों और नीचे के खानें में नाम के अक्षरों को ह्रीं के मध्य में रखे, जैसे साध्य का नाम रामरतन हो तो रामरतन में पाँच अक्षर हैं ।अतः ऊपर के खाने में ५ बार ही ह्रीं ह्रीं लिखा गया है । और नीचे के खाने में ह्रीं के बाद रा फिर ह्रीं म इस प्रकार पूरा नाम के अक्षरों को ह्रीं के मध्य में रखे और अंत में ईश्वर लिख दें, जैसे कि मंत्र बनाकर समझा दिया गया है । इसी प्रकार बनाना चाहिये ।

इस यंत्र को गोरोचन से चमेली की कलम से भोजपत्र पर लिखकर फिर एक चाँदी की प्रतिमा (मूर्ति) बना कर उस मूर्ति के हृदय में उसी यंत्र को रखकर उस मूर्ति का पूजन करे, फिर चौदस की रात को उस प्रतिमा को चूल्हे में जमीन खोद कर गाड़ दे, फिर बकरे के खून (रक्त) और चावल (भात) से उसकी पूजा करे और निम्न मन्त्र पढ़कर १०० आहुति दे ।

ओम् महाकालाय स्वाहा।

ऐसा करने से स्त्री या पुरुष कैसा ही हठी और सख्त दिल क्यों न हो वह तुरन्त वश में हो जावेगा । यह कालानल नामक महामोहन यंत्र है ।

Post a Comment

और नया पुराने

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :