प्रेम उत्पन्न करने का यंत्र | कामिनी आकर्षण यंत्र | प्रेमिका वशीकरण यंत्र | अप्रसन्न प्रेमिका मनाने का यंत्र | Love Generator Kamini Attraction Yantra | Girlfriend Vashikaran Yantra | Unhappy Girlfriend Pacifier


प्रेम उत्पन्न करने का यंत्र


यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और चाहते हैं कि वह भी आप से प्रेम प्रदर्शित करे किन्तु वह निष्ठुर हृदय आपकी ओर आँख उठाकर भी नहीं देखता तथा उसको आकर्षित करने के आपके सारे प्रयत्न निष्फल हो चुके हैं

तो आप हमारे इस अद्भुत यन्त्र को भोजपत्र पर केशर से लिखकर उसकी बत्ती बना लें और मिट्टी के कोरे दीपक में कुजड का तेल डाल प्रज्वलित करें और दीपक का मुख जिस को वश में करना हो उसके घर की ओर रखें, इस प्रकार सात दिवस तक प्रयोग करें तो आपकी मनोकामना ईश्वर अवश्य पूरी करेगा और उसका पाषाण हृदय पिघल कर मोम हो जायेगा तथा वह स्वयं ही यन्त्र के प्रभाव से चुम्बक की तरह खिंचा चला आयेगा ।


कामिनी आकर्षण यंत्र


कदाचित् आप किसी रूपवती तरुणी के मोहक सौन्दर्य पर आसक्त हैं और चाहते हैं कि वह सौन्दर्य वाली किसी प्रकार आपके समीप आकर आप की मनोकामना पूर्ण करे, परन्तु वह सौन्दर्य की साम्राज्ञी आप की निरन्तर उपेक्षा करती है और आपके समस्त प्रयत्न विफल हो चुके हैं तो आप निम्नांकित यन्त्र को कुंकुंम तथा गोरोचन से भोजपत्र पर लिख कर यन्त्र के नीचे रूप वाली का नाम लिख, घड़े के नीचे रख दें तो सात दिन के अन्दर ही वह कोमलांगी आकर्षिक हो आपकी अभिलाषा पूर्ण करेगी ।


प्रेमिका वशीकरण यंत्र


यदि आप किसी अविवाहिता रूपवती से प्रेम करते हैं, परन्तु वह रमणी आपके लाख प्रयत्न करने पर भी आपकी ओर आकर्षित नहीं होती और आप उसके प्रेम से व्याकुल तथा निराश हो चुके हैं तो आप निम्नलिखित यन्त्र का प्रयोग करें । ईश्वर चाहेगा तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी और वह रूप-गर्विता तरुणी आपके चरण चुम्बन करेगी ।

प्रयोग विधि - जुमेरात को प्रातःकाल अन्धेरे में ही उठ जंगल में जाकर आम के पेड़ के नीचे थोड़ी जमीन साफ कर आसन बिछा लोहबान की धूनी सुलगा उक्त यन्त्र को एक धागे से बाँध कर ऊपर दाहिनी डाल पर लटका दें और प्रतिदिन १२१ बार आमत'कुला वल्ला' पढ़े और यह क्रिया अगले महीने की जुमेरात तक बराबर करते रहें । मालिक चाहेगा तो आपकी कामना पूरी होगी ।


अप्रसन्न प्रेमिका मनाने का यंत्र


यदि आपकी प्रेमिका किसी कारणवश आपसे नाराज हो गई है और आपकी शक्ल भी देखना नहीं चाहती और आप उसके वियोग में व्याकुल व परेशान हैं तो निम्न यन्त्र का प्रयोग करें, आपकी अभिलाषा अवश्य पूरी होगी ।

प्रयोग विधि - एक साफ देशी पान, जो कटा-फटा न होवे, चौदहवीं की रात को लाकर जब चाँद पूरी तरह निकल आवे, केशर से उक्त यन्त्र लिखना प्रारम्भ करे और चाँद डूबने से पहले ही पूरी तरह लिख डालें और हजार बार आयत 'कुला वल्ला' पढ़ें और मन्त्र के दायें- बायें अमुक को अमुक यानि अपना और प्रेमिका का नाम लिखे, सबेरा होते ही किसी प्रकार प्रेमिका को खिला देवें तो पत्थर दिल प्रेमिका भी मोम हो जायेगी ।

Post a Comment

और नया पुराने

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :