पुरुष वशीकरण यंत्र | वशीकरण यंत्र | मुहब्बत का सुरमा | mohabbat ka surma | vashikaran yantra | boy vashikaran yantra


पुरुष वशीकरण यंत्र


अगर आपका पति किसी अन्य स्त्री के रूप पर मोहित होकर आपकी अवहेलना करता है तो आप निम्नांकित यन्त्र को केशर से भोज पत्र पर लिखकर धूप, दीप आदि से विधिवत् पूजन करके मिट्टी में गाड़ देवें तो जब तक वह यन्त्र मिट्टी में दबा रहेगा उस समय तक आपका पति आपके वश में रहेगा और किसी भी स्त्री की ओर आकर्षित न होगा ।




पर-नारी के रूप पर मोहित अपने पति को वश में करने के लिये इस यन्त्र को प्याज के रस से रोटी पर लिख कर किसी यत्न से वह रोटी पति को खिला दें तो पति जीवन भर वश में रहे और अन्य स्त्री का स्वप्न में भी ध्यान न करेगा ।


वशीकरण यंत्र


यदि आप किसी रूपवती तरुणी के सौन्दर्य पर आसक्त हैं किन्तु वह रूपगर्विता किसी भी प्रकार आप के प्रेमपाश में नहीं आती तो निम्नांकित यन्त्र को सफेद कागज पर सत्तर बार लिख अपने समीप की किसी नदी या दरिया में बहा दें और इसी प्रकार सात दिन तक करें तो आप देखेंगे कि वह अभिमानिनी बाला स्वयं ही आकर आपके चरण-चुम्बन करेगी और फिर जीवनभर आपसे अलग न होगी ।

विशेष- फलां बिन फलां का अर्थ अमुक को अमुक होता है, अतः फलां प्रथम खाने में अपना तथा अन्तिम खाने में अभिलषित स्त्री का नाम लिखना चाहिये ।


मुहब्बत का सुरमा


अगर आप किसी से प्रेम करते हैं किन्तु वह किसी कारण से आपकी ओर आकर्षित नहीं है तो आप इस सुरमे का प्रयोग करें तो आपको मालूम होगा कि यह सुरमा किस प्रकार कामना पूर्ण करने में समर्थ है ।

इसके बनाने की विधि यह है - शुद्ध सुरमा लेकर जिससे प्रेम करना हो उसके कपड़े में लपेट लो और कनेर के फलों को खरल करके उस सुरमे वाले कपड़े के ऊपर लपेट एक गोला सा बनाकर छाया में सुखा लो तथा दस सेर जंगली उपलों की आग में उसको फूँक दे और आग शीतल होने पर निकाल कर खरल करके सुरमा बना लें और रोजाना प्रातःकाल एक-एक सलाई अपनी आँखों में लगा कर अपने प्रेमी या प्रेमिका के पास जाइये और उससे आँखें चार करने का प्रयत्न कीजिये । इस प्रकार सात दिन करने से आपका प्रेमी कैसा ही पत्थर दिल क्यों न हो आपके प्रेम में व्याकुल होकर खिंचा चला आयेगा और फिर जीवनभर आपसे अलग न होगा ।

Post a Comment

और नया पुराने

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :