पति-पत्नी की अनबन दूर करने का यंत्र | आकर्षण यंत्र | मोहन यंत्र | आकर्षण यंत्र | Device to remove estrangement between husband and wife | Attraction Yantra | Mohan Yantra


पति-पत्नी की अनबन दूर करने का यंत्र


यदि आपकी पत्नी से जरा-जरा सी बात पर खटपट होती रहती है, एक भी दिन प्रेम, स्नेह के साथ नहीं व्यतीत होता, तो आप इस निम्नांकित यन्त्र को पवित्रतापूर्वक चन्दन की लाल स्याही से फूल के बर्तन में सात दिन तक निरन्तर लिखें तो ईश्वर चाहेगा तो सात दिन बाद आपकी रूठी हुई पत्नी आपके चरण-चुम्बन करेगी ।


आकर्षण यंत्र


यदि आप किसी कामिनी के प्रेम-पाश में जकड़े हुये हैं और कामना करते हैं कि वह रूपवती कामिनी आपकी ओर आकर्षित होकर आपकी अभिलाषा पूर्ण करे, किन्तु वह कामिनी आपको किंचित् मात्र भी नहीं चाहती तो आप हमारे निम्नांकित यन्त्र को भोजपत्र पर अनार की कलम से लिखकर गेहूं के आटे में मिलाकर किसी सरिता में डाल दें ।

इस प्रकार यह क्रिया २१ दिन तक निरन्तर करने के बाद यन्त्र को लिखकर अनार के पेड़ में लटका दें । हवा के घर्षण से वह यन्त्र जैसे-जैसे हिलेगा वैसे-वैसे ही आपकी अभिलषित कामिनी आपके प्रेम से व्याकुल होकर आपसे मिलने के लिये उस स्थान पर उपस्थित होवेगी ।


प्रेम दृढ़ीकरण यंत्र


यदि आप अपनी स्त्री से इसलिये परेशान हैं कि वह आपको मन से नहीं चाहती और केवल पति होने के नाते आपका साथ देती है तो निम्नाकिंत यन्त्र को भोजपत्र पर लिखकर अपनी दाहिनी भुजा पर बाँधें । ईश्वर चाहेगा तो आपकी पत्नी चरणदासी बनकर रहेगी और किसी पुरुष की ओर आँख उठाकर भी नहीं देखेगी ।


मोहन यंत्र


अगर आप हृदय से किसी रूपवती बाला को चाहते हैं किन्तु वह आपसे बात भी नहीं करती तो आप निम्नांकित यन्त्र को पुष्य नक्षत्र में स्त्री के दूध से भोजपत्र पर लिखें । भगवान् चाहेगा तो आपकी कामना अवश्य पूर्ण होगी ।


कामिनी आकर्षण यंत्र


यदि आप किसी रूपवती तरुणी के रूपराशि पर आसक्त हैं और वह तरुणी किसी भी प्रकार आपकी ओर आकर्षित नहीं होती तो आप इस नीचे लिखे यन्त्र को दाहिने हाथ की अनामिका उँगली के रक्त से बाईं हथेली पर लिखकर पूजा कर जिस कामिनी की इच्छा करेंगे वह मनभामिनी १०८ घड़ी पश्चात् आपकी सेवा में अवश्य उपस्थित होगी ।

Post a Comment

और नया पुराने

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :

LISTEN ON "SUNTERAHO.COM" :